Home

6/recent

महात्मा ज्योतिबा फुले अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक कोरोना से हुए पीड़ित, अस्पताल को किया गया सील

अम्बेडकर नगर जिले में महात्मा ज्योतिबा फुले जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ चंद्र प्रकाश गौतम  कोरोनावायरस की चपेट में आगये ।जिससे जिले में हड़कंप मच गया है। वही संक्रमण की खबर मिलने के बाद खलबली मच गई थी ।अब कोरोना वैरियर पर कोरोना  का कहर टूट पड़ा है ।मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को कोरोना  होने की वजह से जिले में हलचल सी मच गई है क्योंकि अब 24 घंटे कम से कम अस्पताल को सील किया जाएगा सारी सेवाओं को भी रोक दिया जाएगा जिसका सर अन्य मरीजों पर पड़ेगा।


बता दे बुधवार की रात अचानक सीएमएस की तबीयत खराब हो गई थी फिर उन्हें सुबह सांस लेने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा और पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया । इसके बाद उनका सैंपल लिया गया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सीएमएस के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से विवाह स्वास्थ्य विभाग सदमे में आ गया है। बता दे सीएमएस को मिलाकर जिले में कुल 80 लोग संक्रमित हुए हैं इनमें से तीन की मौत हो चुकी है और 32 संक्रमण मुक्त हो चुके हैं।


सीएमएस के पूरे जिले में अकबरपुर डिपो के एक रोडवेज में भी रोडवेज के संचालक में भी कुरौना मिल चुका है वह 4 दिन पूर्व अस्पताल की एक ठेके के स्वीपर में संक्रमण मिल चुका है बढ़ते बढ़ते को रोना के संक्रमण को देखकर हर कोई दहशत में जिले के लिए सबसे दुखद खबर है किस जिले का ही सीएमएस रोना पीड़ित हो चुका है।