Home

6/recent

बॉलीवुड एक्टर सुशान्त सिंह ने की आत्महत्या, हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में लगातार एक के बाद एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है सुशांत सिंह ने आज अपने घर मैं सुसाइड कर के अपनी जान दे दी ।  सुशांत सिंह की मौत के बाद से बॉलीवुड से लेकर आम इंसान तक सदमे में है ।किसी को उनके आत्महत्या की कोई भनक तक नहीं लगी सुशांत ने अपनी जान क्यों ली इसके पीछे क्या वजह थी अभी इसका भी खुलासा नहीं हो सका है।


हालांकि कहा जा रहा है सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन के चलते अपने जीवन को समाप्त किया ।बता देते पहले उनकी एक्स मैनेजर ने आत्महत्या की थी अब तो आत्महत्या करने के कारण दोनों की कड़ी को लोग जुड़ते नजर आ रहे हैं लोगों का क़यास है कि मैनेजर की आत्महत्या से सुशांत का लेना देना था।


वही सुशांत की मौत पर बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे आम इंसान से लेकर खास इंसान तक सदमे में आ गया है। लोगों से जुड़ा हुआ इंसान लोगों को अच्छी सीखने वाला इंसान खुद कैसे सुसाइड कर सकता है बता दे सुशांत सिंह राजपूत ने एम एस धोनी छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया छिछोरे से सुशांत सिंह राजपूत ने यही मैसेज दिया था प्रॉब्लम का हल सुसाइड नहीं है। हालांकि सुशांत के आत्महत्या के पीछे की वजह का खुलासा पुलिस इन्वेस्टिगेशन के बाद ही होगा।