Home

6/recent

कोविड L1 हॉस्पिटल में खाना बनाने वाले दो लड़कों सहित 13 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

अमेठी : उत्तर प्रदेश के अमेठी में गुरुवार को जिला प्रशासन के लिए एक राहत भरी खबर ज़रूर आई थी, लेकिन अगले ही दिन शुक्रवार शाम 13 लोग संक्रमित पाए गए. जिसके बाद संक्रमितों की संख्या में एक बार फिर उछाल आ गया. जनपद में अब तक पाए गए कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 196 हो गई है. वर्तमान में जिले में 126 एक्टिव केस हैं जबकि 70 लोग ईलाज के बाद ठीक होकर डिस्जार्ज हो चुके हैं.


जिला प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद के अमेठी ब्लॉक में 2, गौरीगंज में 6, जामो में 4 व जगदीशपुर में 1 कोरोना पॉजिटिव मिले मरीज मिले हैं. इतना ही नहीं, जिला मुख्यालय गौरीगंज के असैदापुर स्थित कोविड L1 हॉस्पिटल में खाना बनाने वाले दो लड़कों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग सहित सभी महकमे में मचा हड़कंप मच गया. मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेश मोहन श्रीवास्तव ने इस मामले की पुष्टि की है.


बता दें कि 24 घंटे पहले ही जिला प्रशासन के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई थी. जिसमें पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. हालांकि तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव भी आई थी. शुक्रवार शाम 13 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है.